Press "Enter" to skip to content

13 वर्षीय नाबालिग हुई दुष्कर्म का शिकार…5 नाबालिग सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। खदान में काम करने वाले मजदूर की नाबालिग बेटी दुष्कर्म का शिकार हो गई. घटना 25 फरवरी की है, जिस पर शुक्रवार शाम को नेवई थाना में मामला दर्ज किया गया है. मामले में पांच नाबालिगों सहित छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, मजदूर परिवार की नाबालिग 13 साल की नहाने के लिए खदान गई हुई थी, उस दौरान बच्ची के परिचित लड़के ने अपने घर पर बुलााया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

घबराई पीड़िता ने घटना की जानकारी 26 फरवरी को अपने माता-पिता को दी, जिसके बाद इस मामले में नेवई थाने में शिकायत दर्ज की गई. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पांच नाबलिग सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी के खिलाफ 376, और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

दुर्ग एडिशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि शुक्रवार शाम थाने में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना में एफआईआर दर्ज की गई है. नाबालिग के बताए अनुसार तत्काल 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है इनके खिलाफ 342, 376, AD 5 G 6 पॉस्को एक्ट के तहत सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों में 1 बालिग बाकी 5 नाबालिग हैं.

More from दुर्गMore posts in दुर्ग »
More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *