छत्तीसगढ़: कलेक्टर कार्यालय में 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव…कर्मचारियों में दहशत का माहौल

मुंगेली। कलेक्ट्रेट कार्यालय स्थित सर्व शिक्षा अभियान के तीन अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके से बाद शिक्षा विभाग से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. इसके पहले भी बगल के दफ्तर में कोरोना केस मिले थे, लेकिन प्रशासन ने मामले को अनदेखा कर दिया. अब कार्यालय में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़े: BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में लगेगा लॉकडाउन…CM भूपेश बघेल ने कलेक्टर्स को दिए निर्देश

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में संचालित कंपोजिट बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर शिक्षा विभाग का दफ्तर है, जिससे लगा हुआ शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित सर्व शिक्षा अभियान (समग्र शिक्षा) का कार्यालय है. जहां पहले दिन यानी कल बुधवार को एक एपीसी (सहायक कार्यक्रम समन्वयक) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद भी प्रशासन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया.

यह भी पढ़े: एक साल तक नहीं बढ़ेंगी जमीन की गाइडलाइन दरेंपंजीयन शुल्क में भी जारी रहेगी छूटसीएम भूपेश बघेल ने दी प्रस्ताव को मंजूरी

कोरोना से संक्रमित संक्रमित पाए गए

कोरोना संक्रमित पाए गए शिक्षा विभाग के दफ्तर को सील करना तो दूर की बात यहां ऑफिस के बाहर सूचना पत्र भी चस्पा नहीं किया गया. इसके अलावा वहां कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारियों को भी होम क्वॉरेंटराइन नहीं किया गया. इधर उसी दफ्तर के एक और एपीसी एवं विभाग प्रमुख डीएमसी  (जिला मिशन समन्यवक) कोरोना से संक्रमित संक्रमित पाए गए हैं.

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़: आयुक्त के रिपोर्ट मांगने पर हुआ संपदा अधिकारी के टैक्स घोटाला मामले का पर्दाफाश

कोरोना संक्रमण का खतरा

कार्यालय में कार्यरत अन्य अधिकारी और कर्मचारियों के मन में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर न सिर्फ भय बना हुआ है, बल्कि विभाग से लेकर पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना संक्रमित पाए गए दफ्तर में लगातार कामकाज जारी है. अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ ही आम जनों का आवाजाही भी चल रहा है. इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

यह भी पढ़े: 3 साल की मासूम के मुंह में अंडा डालकर किया था रेप…नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

प्रशासन को गंभीरता से लेने की जरूरत

बता दें कि जिला प्रशासन को गंभीरता से लेने की जरूरत है, क्योंकि देश सहित छत्तीसगढ़ में कोरोना का संकमण लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में कलेक्ट्रेट परिसर में कोरोना विस्फोट से हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़े: मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान…कहा-अब पतले धान की होगी नीलामी…जानें बोली की दरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed