पुलिस पर शराब कोचियों से सांठगांठ का आरोप: ग्रामीणों ने कलेक्टर, एसपी और जिला सहायक आबकारी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन…गांव मे कच्ची शराब बंद कराने की मांग

सक्ती। जिले के ग्राम पंचायत भांटा में कच्ची महुआ शराब की बिक्री से परेशान ग्रामीणों ने मंगलवार को कलेक्टर, एसपी और जिला सहायक आबकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

शिकायत मे ग्रामीणों ने बताया है की ग्राम पंचायत भांटा मे असामाजिक तत्वों द्वारा खुलेआम कच्ची महुआ शराब की बिक्री की जा रही है। महुआ पास तालाब के अन्दर में गाड़ा जाता है और उसके सड़ने के बाद उससे कच्ची शराब बनाई जाती है। इसकी जद मे आकर युवा वर्ग नशे की चपेट मे आकर दिनभर शराब सेवन कर रहे है। शराब पीने के बाद गांव मे गाली गलौज, मारपीट जैसी स्थिति उत्पन्न होते रहती है।

इन सबसे परेशान ग्राम पंचायत भांटा के ग्रामीणों ने सरपंच के नेतृत्व मे कलेक्टर नुपुर राशि पन्ना, पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे, जिला सहायक आबकारी अधिकारी छवि पटेल को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। ग्रामीणों का आरोप है की इसकी शिकायत उन्होंने कई बार फगुराम चौकी मे की है। लेकिन पुलिस कार्यवाही करने के बजाय शराब कोचियो से सांठगांठ कर उन्हे छोड़ देती है जिससे उनका मनोबल और बढ़ता जा रहा है।

You may have missed