Press "Enter" to skip to content

Ankita Lokhande ने किया खुलासा…Sushant से ब्रेकअप के कारण छोड़ी थी ये फिल्म

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का केस भले ही अब ठंडे बस्ते में जा चुका है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत आज भी सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सुशांत के सााध ब्रेकअप पर एक खुलासा करके सबको चौंका दिया है। अंकिता ने बताया कि सुशांत से ब्रेकअप के कारण ही उन्होंने संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की एक बड़ी फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम करने से इनकार कर दिया था। साथ ही अंकिता ने यह भी कहा कि सुशांत से ब्रेकअप की वजह से ही उन्होंने 5 अन्य बड़ी फिल्मों में काम करने का फैसला छोड़ दिया था।

ब्रेकअप के बाद टूट गई थी अंकिता

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। अब भले ही अंकिता लोखंडे अन्य रिलेशनशिप में है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से टूट चुकी थी और ऐसी मानसिक स्थिति में पहुंच गई थी कि अपने करियर की भी परवाह नहीं कर रही है। यही कारण है कि उन्होंने कई बड़े बजट की फिल्मों में भी काम करने से इनकार कर दिया था।

अंकिता ने बताया कि वह उस समय सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के साथ शादी करने का विचार कर रही थी, जबकि सुशांत जिंदगी में और अधिक आगे जाना चाहता था। अंतिका ने बताया कि उस दौरान मुझे खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था। अंकिता ने कहा कि सुशांत से ब्रेकअप के स्ट्रैस के चलते निर्माता एवं निर्देशक संजय लीला भंसाली की दो बड़ी फिल्मों ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में काम करने से इनकार कर दिया था।

फराह खान को भी कर दिया था इनकार

अंकिता लोखंडे ने बताया कि मानसिक तनाव के कारण उस दौर में उन्होंने निर्माता फराह खान का ऑफर भी स्वीकार नहीं किया था। उन्हें शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ऑफर मिला था, लेकिन अंकिता ने काम करने से मना कर दिया था, वह उस दौर में सुशांत को भूल नहीं पा रही थी।

हालांकि कुछ समय बाद अंकिता लोखंडे ने खुद को संभाला और बॉलीवुड में एंट्री ली। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। बाद में अंकिता लोखंडे ने अहमद खान की फिल्म ‘बागी 3’ में श्रद्धा कपूर की बहन के किरदार निभाया था।

More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *