भारत

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप मामले में बड़ा खुलासा…इनकम टैक्स को मिले 350 करोड़ हेराफेरी के सबूत

नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की थी। छापेमारी के बाद जहां एक ओर सियासत गर्माई हुई है, इसी बीच आयकर विभाग का बयान भी सामने आ गया है। सीबीडीटी ने लगभग 300 करोड़ की हेराफरी का पता लगाया है। इनकम टैक्स विभाग 28 अलग-अलग स्थानों पर जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में की गई घटिया एंटीसेप्टिक सॉल्यूशन की सप्लाई…स्टेट लैब में जांच के बाद हुआ खुलासा

इनकम टैक्स के मुताबिक हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घालमेल अब तक सामने आ चुका है।आगे की जांच की जा रही है। तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ रुपये की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। इसके अलावा अनुराग कश्यप की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपये के फर्जी व्यय भी पाया गया है। ऐसी ही बरामदी तापसी पन्नू के पास भी बरामद हुई है।

इसे भी पढ़े:CG JOB: 10वीं एवं 12वीं पास युवक-युवतियों के लिए 32 पदों पर निकली भर्ती…ऐसे करे अप्लाई

कंगना रनौत ने साधा निशाना

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं, और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।’

इसे भी पढ़े:सरकार को मिलेगा 101 फीसद और खर्च करेगी 102 फीसद

कंगना रनौत ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, ‘ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है। क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था… ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नही है?’

इसे भी पढ़े:ठेकेदारों की आपसी रंजिश का खामियाजा भुगत रहा सियान भवन…6 माह से ठप पड़ा हुआ है निर्माण काम

सियासत भी हुई तेज

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अबू आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा है कि अब देश में लोकशाही खत्म होती जा रही है और तानाशाही आती जा रही है। अब राजा और नवाबों की हकूमत चल रही है। राजा साहब की शान में अगर किसी ने कुछ बोल दिया तो उसे जेल भेज दिया जाता है।

एसपी नेता अबू आसिम आजमी ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने हमें हक दिया है कि समाज का सबसे गरीब आदमी और सबसे अमीर आदमी बराबर हैं और उसे समाज दर्जा दिया गया है और वो किसी के खिलाफ भी कानून के दायरे में रहकर कुछ भी बोल सकता है।

इसे भी पढ़े:नाबालिक लड़की को धमकी देकर अश्लील विडियो प्राप्त करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पायल घोष ने भी लगाए गंभीर आरोप

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस पायल घोष सोमवार शाम को अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज करवाने वाली हैं। 19 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए पायल ने अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए। एक ओर जहां अनुराग ने वकील के हवाले से कहा है कि उनपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं, वहीं पायल घोष ने डायरेक्‍टर को मिल रहे सपोर्ट पर भी खुलकर बात की है। पायल घोष ने शनिवार को कहा कि जिस इंसान की दो शादियां हुईं और दोनों नहीं टिकी, आप समझ सकते हैं कि वह कैसा आदमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *