Press "Enter" to skip to content

सांसद की मौत मामले में बड़ा अपडेट: सुसाइड नोट में 40 लोगों के नाम…पुलिस ने जारी किया बयान

मुंबई: केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली के लोक सभा सांसद मोहन डेलकर की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. मोहन का शव सोमवार को मुंबई के एक होटल में मिला. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मुंबई पुलिस को सांसद के कमरे से 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में 40 लोगों के नाम हैं.

इसे भी पढ़े: सबसे बड़ा साइबर क्राइम: 300 करोड़ पासवर्ड हैक…कहीं आपका भी तो नहीं?

फिलहाल फॉरेसिंक डिपार्टमेंट इस सुसाइड नोट की भी जांच कर रही है, कि क्या सुसाइड नोट पर मोहन डेलकर की ही हैंडराइडिंग है. मुंबई पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक सांसद मोहन डेलकर ने खुदकुशी की है. फॉरेंसिक टीम ने होटल के उस कमरे की 4 घंटे तक तलाशी ली जहां मोहन डेलकर का शव बरामद हुआ था. अब सवाल उठ रहा है कि आखिर सांसद मोहन डेलकर ने खुदकुशी क्यों की और दादरा और नगर हवेली के सांसद मुंबई में क्या कर रहे थे? हालांकि इन सवालों के जवाब तो पुलिसिया जांच के बाद ही मिल सकेंगे लेकिन जानकारी मिली है कि मोहन डेलकर पिछले हफ्ते जेडीयू के नेताओं से मिले थे. उन्होंने नेताओं से दादरा और नगर हवेली के हालात पर चर्चा की थी. वो सांसदों के प्रतिनिधिमंडल को लेने मुंबई आए थे और 23 फरवरी को सांसदों को अपने साथ ले जाना था.

इसे भी पढ़े: CM भूपेश बघेल के हेलीकॉप्टर का ड्राइवर निलंबित…जानिये वजह

वर्ष 1989 से सांसद थे मोहन देलकर

मोहन डेलकर (58) 1989 से दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) लोक सभा क्षेत्र से सांसद हैं. वो 7 बार दादरा और नगर हवेली से सांसद चुने गए. उन्होंने वर्ष 2009 में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली थी. लेकिन वर्ष 2019 के लोक सभा चुनावों में उन्होंने पार्टी छोड़ दी और निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरे और फिर से जीत गए.

इसे भी पढ़े: घरेलू बजट बिगड़ा: पेट्रोल-डीजल के बाद अब प्याज की आसमान छूती कीमतों से आम आदमी परेशान…45 दिनों में भाव हुआ दोगुना…जानिए वजह

More from भारतMore posts in भारत »
More from मुंबईMore posts in मुंबई »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *