जीजा करता रहा साली का शारीरिक शोषण…दूसरी ओर चचरे भाई ने ही बहन का किया दुष्कर्म

रायपुर। राजधानी रायपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला दो मामला सामने आया है। जहां एक ओर चचेरे भाई ने ही बहन के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, दूसरी ओर जीजा लगातार तीन वर्षों तक साली का शारीरिक शोषण कर उसे डराता धमकाता रहा।

इसे भी पढ़े: सीमांकन दल ने उत्पन्न की अजीबो गरीब स्तिथि: मुख्य मार्ग में बताया आवेदक की निजी भूमि…क्या वाकई बंद हो सकता है सक्ती कोरबा मुख्य मार्ग…जानिए पूरा मामला।

भाई ने चचेरी बहन का किया दुष्कर्म

पहला मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां 26 वर्षीय आरोपित भाई ने 25 वर्षीय अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार दोपहर की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता राजमिस्त्री हैं जो काम पर सुबह ही चले गए थे, वही मां भी रसोइया है जो दूसरे के घर खाना बनाने गई हुई थीं।

इसे भी पढ़े: Indian Railway: कम दूरी वाली ट्रेनों के किराये में वृद्धि को लेकर रेलवे ने दिया जवाब

इसी दौरान टाइल्स मिस्त्री का काम करने वाला चचेरा भाई हथौड़ी मांगने के बहाने चचेरी बहन के घर में गया और उसे अकेला पाकर नियत खराब कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। घटना के दौरान ही पीड़िता की मां मौके पर पहुंची और आरोपित को पकड़ पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार दोपहर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़े: LPG Cylinder पर मिलने वाली Subsidy क्या वाकई हो गई बंद…केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री ने दिया यह जवाब

जीजा ने डरा-धमका कर साली का किया शोषण

दूसरा मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है, जहां 27 वर्षीय विवाहिता महिला ने अपने ही जीजा पर वर्षों तक शारीरिक शोषण करते हुए डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। उक्त मामले में पुलिस ने 35 वर्षीय मंगल बाजार निवासी आरोपित को गिरफ़्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत किया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा वर्ष 2015 से 2018 तक लगातार तीन वर्षों तक अपनी साली से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा और किसी को भी यह बात बताने पर पीड़िता व उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देता रहा। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) व 506 जैसी गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्यवाही की है। पुलिस ने बताया की पीड़िता उक्त तीनों वर्ष आज़ाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में ही निवासरत थी।

इसे भी पढ़े: मुकेश अंबानी के घर से 200 मीटर दूर मिली एक संदिग्ध कार…कार से मिलीं जिलेटिन की 20 छड़ें…जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed