Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता…नकली नोट छापने वाले मास्टरमाइंड को केरल से किया गिरफ्तार

कोरबा। जिले के सीएसईबी पुलिस ने नकली नोट छापने वाले मास्टरमाइंड को केरल से गिरफ्तार किया है। आरोपी पकड़े जाने के डर से पहले मध्यप्रदेश फिर केरल में छिपकर रह रहा था। मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर 2020 को पुलिस को सूचना मिली थी कि बुधवारी साप्ताहिक बाजार में कुछ लड़के नकली नोट चला रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी रमेशरा अमलेश एवं गुलाब अहिरेश के कब्जे से 17,500 रुपए कीमती नकली नोट बरामद किया गया था। अपराध क्रमांक 02/21 धारा 489 (क),489(ख),489(ग),489(घ),489(ड),34 भादवि पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था।

इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में 31 मार्च तक स्कूल बंद करने की खबरों पर मंत्री प्रेमसाय टेकाम ने कही ये बात…जानिए क्या कहा उन्होंने

घटना का मास्टर माइंड आरोपी राय बहादुर घटना घटित कर फरार हो गया था एवं लुक छिप कर रह रहा था। इसी बीच आरोपी के संबंध में जानकारी साइबर सेल से प्राप्त की गई। आरोपी का वर्तमान लोकेशन जिला त्रिशूल केरल मे होना पाया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी के लिए केरल रवाना किया गया। आरोपी राय बहादुर को केरल के जिला त्रिशूल स्थित एलानाड ग्राम से गिरफ्तार कर कोरबा लाया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

इसे भी पढ़े: ASI ने की खुदकुशी: पुलिस PCR वैन में खुद को मारी गोली…जांच मे जुटी पुलिस

More from कोरबाMore posts in कोरबा »
More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *