कांकेर

खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश: चेहरे और शरीर पर धारदार हथियार से किया गया वार…दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

[ad_1]

छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार को धारदार हथियार से वार कर एक युवती की हत्या कर दी गई। उसका शव देर रात खेत में बनी झोपड़ी में नग्न हालत में मिला है। ऐसे में आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई होगी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का मामला दर्ज किया है। इसके बाद से युवक गायब है।

जानकारी के मुताबिक, मालगांव निवासी 19 साल की युवती गुरुवार सुबह करीब 11 बजे अपने छोटे भाइयों और पड़ोसी युवक गंगेश्वर मंडावी के साथ खेत की रखवाली के लिए गई थी। गंगेश्वर वहां पर फेंसिंग के तार ठीक करने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि उसने गुड़ाखू लाने के लिए बच्चों को दुकान पर भेज दिया। दोपहर करीब 1 बजे बच्चे लौटे तो युवती नहीं मिली। उन्होंने गंगेश्वर से पूछा तो उसने झोपड़ी में ताला लगाकर जाने की बात कही।

बच्चे इंतजार करते रहे, नहीं आई तो परिजनों को दी सूचना

इस पर बच्चे वहीं झोपड़ी के पास बैठकर युवती का इंतजार करने लगे। जब काफी देर बीत जाने के बाद भी युवती का पता नहीं चला तो शाम करीब 4 बजे बच्चे घर पहुंचे और परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजन खेत पहुंचे और तलाश शुरू की तो युवती की चप्पल झोपड़ी के बाहर पड़ी मिली। इस पर उन्हें शंका हुई तो दीवार फांद अंदर घुसे तो युवती का नग्न शव पड़ा था। चेहरे और शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान थे।

पड़ोसी युवक के खिलाफ परिजनों ने दर्ज कराई है FIR

युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल गंगेश्वर मंडावी के खिलाफ हत्या के आरोप में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद आगे धाराएं जोड़कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से गंगेश्वर मंडावी का पता नहीं है। पुलिस उसे भी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है। युवती का चयन नारायणपुर कृषि महाविद्यालय में हुआ था। वह कुछ दिन में ही हॉस्टल जाने वाली थी।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *