Press "Enter" to skip to content

IPL 2021: धमाल मचाने को तैयार हैं धोनी…प्रैक्टिस मैच में दिखाया अपना जलवा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपना खेल दिखाने को सभी खिलाड़ी बेताब हैं। लेकिन सबसे ज्यादा बेचैन वो खिलाड़ी हैं, जिनको लगता है कि अभी उनका टाइम खत्म नहीं हुआ है। ऐसे ही खिलाड़ी हैं पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, जिन्हें इस IPL में खुद को साबित करने का मौका मिला है। प्रैक्टिस मैच में धोनी की क्षमता और फिटनेस की झलक देखी जा सकती है।

CSK के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी आपस में प्रैक्टिस मैच खेलते नजर आ रहे हैं। इसमें खास तौर पर धोनी (Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) के जलवे साफ दिख रहे हैं। प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी ने अपनी शानदार विकेटकीपिंग स्किल का प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाज को बड़ी आसानी से स्टंप कर दिया। इस वीडियो में अफगानिस्तान के 20 वर्षीय गेंदबाज फजलहक फारूकी भी अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिख रहे हैं। फजलहक फारूकी को टीम ने नेट गेंदबाज के तौर पर बुलाया है।

आपको बता दें कि IPL 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ होगा। इसमें CSK के कप्तान धोनी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे। इस बार सुरेश रैना भी अपना जलवा दिखानेवाले हैं। पिछले सीजन में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी।

More from SportsMore posts in Sports »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *