Press "Enter" to skip to content

दिव्यांग नाबालिग लड़की ने गैंग रेप के बाद मासूम को दिया जन्म…3 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। बालकोनगर इलाके में पुलिस ने तीन दरिंदों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने एक दिव्यांग नाबालिग लड़की से गैंग रेप किया था. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश की. मुखबिर से आरोपियों के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, तीनों आरोपी दिव्यांग नाबालिग लड़की को बाहर घुमाने के बहाने ले जाते थे. पिछले एक वर्ष से उसके साथ जबरदस्ती डरा धमका कर शारीरिक संबंध बना रहे थे. इसकी वजह से नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई. 12 मार्च को एक नवजात शिशु को जन्म दी है. परिजनों ने बालको नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता को घुमाने के बहाने ले जाते थे बाहर

पुलिस ने कहा कि पीड़िता बोल-सुन नहीं सकती है. तीनों आरोपी पीड़िता को घुमाने के बहाने ले जाते थे. जहां कुकरम की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी सावन कुमार चैहान, जो परसाभाठा इलाके का रहने वाला है. दूसरा आरोपी राम कुमार गोंड है, जो बालकोनगर का है. राकेश राठौर परसाभाठा का है.

मशक्कत के बाद आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किर्तन राठौर ने विशेष टीम गठित की थी. उप पुलिस अधीक्षक रामगोपाल करियारे के मार्गदर्शन में अरोपियों की धर पकड़ की गई. थाना प्रभारी राकेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. तीनों आरोपियों को पुलिस ने मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को भेजा गया जेला

बालकोनगर पुलिस के मुताबिक दिव्यांग नाबालिग पीड़िता का बालक कल्याण समिति कोरबा से कथन कराया गया. इसके बाद कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता से आरोपियों की शिनाख्ती कराई गई. शिनाख्त के आधार पर कार्रवाई की गई. तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

More from कोरबाMore posts in कोरबा »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *