Press "Enter" to skip to content

फर्जी पुलिस गिरफ्तार: पुलिस की वर्दी पहनकर दुकानदार से वसूल रहा था रकम…असली पुलिस ने दबोचा

रायपुर। राजधानी रायपुर में असली पुलिस ने नकली पुलिस को दुकानदार से वसूली करने के मामले में गिरफ़्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कटोरातालाब स्थित रितेश पंजवानी के फास्ट फ़ूड दुकान में घुसकर आरोपित ने वसूली करने की कोशिश की और दुकानदार को धमकी भी दी।

इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में की गई घटिया एंटीसेप्टिक सॉल्यूशन की सप्लाई…स्टेट लैब में जांच के बाद हुआ खुलासा

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी आरके मिश्रा ने बताया कि चार मार्च को देर रात एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में रितेश की दुकान पहुंचकर पैसों की मांग करने लगा व उसकी वर्दी के नेम प्लेट में मोहन सोना लिखा हुआ था।

इसे भी पढ़े: कोरोना का टीका लगने के 17 घंटे बाद बुजुर्ग महिला की मौत…मचा हड़कंप…डॉक्टरों ने कही ये बात

इसके पहले भी 25 फरवरी को उसने दुकानदार से पैसे की मांग की थी। इस पर दुकानदार ने सिविल लाइन थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपित मोहन सोना को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 384, 419 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़े: Indian Railway Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए रेलवे में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती…बिना एग्जाम के होगा सेलेक्शन…इस Direct Link से करें अप्लाई

More from रायपुरMore posts in रायपुर »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *