Press "Enter" to skip to content

Family Man 2 Release Date: खत्म होगा इंतजार…जानिए कब रिलीज हो सकती है फैमिली मैन सीजन 2

Family Man 2 Release Date: वेब सीरीज के दीवानों को मनोज बाजपेई की ‘फैमिल मैन 2’ (Family Man 2) का बेसब्री से इंतजार है। ताजा खबर यह है कि यह इंतजार एक महीने से भी कम समय में खत्म हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Family Man 2 मई में रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी पक्की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। वेबसीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शो के निर्माता, राज और डीके, भी वेबसीरीज की रिलीज के लिए उत्साहित हैं। हालांकि अभी इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर रिपोर्ट को सच माना जाता है, तो जल्द ही घोषणा की जाएगी। बता दें, Family Man 2 Release में देरी हुई है। इसके पीछे कोरोना महामारी सबसे बड़ा कारण रही। खुद मनोज बाजपेई इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं।

इससे पहले मनोज बाजपेयी ने फैमिली मैन 2 की रिलीज के बारे में संकेत दिया था कि यह इस साल गर्मियों में रिलीज होगी। उन्होंने यह भी कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज की तारीख और इसकी मार्केटिंग रणनीति को अंतिम रूप देने पर काम कर रहा है। उन्होंने फैन्स से कहा था कि आप लोग आश्वस्त रहें। द फैमिली मैन जल्द रिलीज होगी और आपका पूरा मनोरंजन करेगी हम दूसरे सीजन से बहुत खुश हैं, इतना खुश हैं कि हम एक टीम के रूप में अमेजन को रिजीट की तारीख तय करने के लिए कह रहे हैं।

Family Man 2 की शुरुआत वहीं से होगी, जहां से पिछला सीजन खत्म हुआ था। फैमिली मैन सीजन 2 में मनोज बाजपेई लीड रोल में हैं। उनके अलावा शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेश ठाकुर, सामंथा अक्किनेनी, माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, एन अल्गामपरुमल अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।

More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *