नौकरी लगाने के नाम पर 1 लाख 70 हजार रूपए की धोखाधड़ी: NTPC मे इलेक्ट्रीशियन के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर लिए पैसे…नही लगी नौकरी…आरोपी युवती गिरफ्तार

सक्ती। जिले मे नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती ने नौकरी लगाने के एवज मे युवक से 1 लाख 70 हजार रूपये लिए। पैसा देने के बाद भी नौकरी नहीं लगने पर युवक ने मामले की शिकायत थाने मे दर्ज कराई थी। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सक्ती थाना क्षेत्र के ग्राम डिक्सी मे रहने वाला प्रार्थी उमेश सागर पिता पिरीत सागर(36) ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि जांजगीर लच्छनपुर की रहने वाली ईशीता सहिस के द्वारा NTPC कोरबा में ईलेक्ट्रीशियन के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 1 लाख 70 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है।

प्रार्थी और उसकी पत्नी

प्रार्थी की रिपोर्ट पर सक्ती पुलिस ने अपराध क्रमांक 419/2022 धारा 420 भादवि कायम कर विवेचना में लिया। वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन व दिशानिर्देश में थाना से टीम गठित कर आरोपिया ईशीता सहिस सकीं लच्छनपुर थाना जांजगीर जिला जांजगीर चांपा (छ.ग.) को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में सक्ती थाना प्रभारी निरीक्षक कमल किशोर महतो, उप निरीक्षक ललित चंद्रा, प्रधान आरक्षक 939 यशवंत राठौर, महिला आरक्षक 414 आफसा परवीन का सराहनीय योगदान रहा।

You may have missed