Press "Enter" to skip to content

महाप्रबंधक ने दिया आश्वासन…जल्द गोविंदगढ़ में रुकेगी प्रयागराज-जयपुर…उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक ने किया अलवर-मथुरा रेलखण्ड का निरीक्षण

गोविंदगढ़: कस्बे में शुक्रवार को कस्बेवासियों ने उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक श्री विनय कुमार त्रिपाठी तथा आगरा रेल मंडल प्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा, जिसमे अलवर-मथुरा रेलखण्ड की कुछ प्रमुख मांगो का जिक्र किया।

इसे भी पढ़े: सीमांकन दल ने उत्पन्न की अजीबो गरीब स्तिथि: मुख्य मार्ग में बताया आवेदक की निजी भूमि…क्या वाकई बंद हो सकता है सक्ती कोरबा मुख्य मार्ग…जानिए पूरा मामला।

गौरतलब है कि गोविंदगढ़ में महाप्रबंधक तथा अन्य उच्च अधिकारियों का वार्षिक निरीक्षण कार्यक्रम न होने पर कस्बेवासियों ने निकटवर्ती स्टेशन ब्रजनगर जाकर उनका भव्य स्वागत कर उन्हें गोविंदगढ़ क्षेत्र तथा अलवर-मथुरा रेलखंड से सम्बंधित कुछ प्रमुख मांगो के बारे में अवगत करवाया,जिसमे सबसे महत्वपूर्ण मांग प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस का गोविंदगढ़ में ठहराव करने को लेकर रही। इसी के साथ-साथ कस्बेवासियों ने गोविंदगढ़ क्षेत्र तथा समस्त सेक्शन की अन्य मांग जैसे गोविंदगढ़ स्टेशन पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने,गोविंदगढ़ स्टेशन को आदर्श स्टेशन में परिवर्तित करने,अलवर-मथुरा रेलखंड पर ट्रेनों की संख्या बढ़ाने आदि समस्याओं को लेकर महाप्रबंधक तथा अन्य उच्च अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर अवगत करवाया।

इसे भी पढ़े: सिर्फ मेरिट के आधार पर ही होना चाहिए सरकारी नौकरी में चयन: सुप्रीम कोर्ट

महाप्रबंधक ने ज्ञापन को गहनता से अध्ययन करते हुए जल्द ही सभी समस्याओं के निवारण हेतु कस्बेवासियों को आश्वासन दिया तथा ट्रैन संख्या 12403/04 प्रयागराज-जयपुर एक्सप्रेस का गोविंदगढ़ स्टेशन पर जल्द ही ठहराव करवाने की भी बात कही। इसी के साथ मंडल रेल प्रबंधक ने कहा कि हम गोविंदगढ़ स्टेशन को बेहतर बनाने का पूरा प्रयास करेंगे ताकि यात्रियों को विशेष सुविधा उपलब्ध हो सके।

इसे भी पढ़े: WHO प्रमुख ने की पीएम मोदी की तारीफ…कहा- 60 अधिक देशों को उपलब्ध कराया कोरोना वैक्सीन…आपसे सीखें अन्य देश।

इस दौरान कस्बेवासियों ने महाप्रबंधक,मंडल रेल प्रबंधक तथा अन्य उच्च अधिकारियों का आभार प्रकट कर उन्हें धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़े: जिला खनिज विभाग ने दो दर्जन से अधिक गिट्टी खदान संचालकों पर ठोंका 11 लाख रूपए का जुर्माना

इस मौके पर महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी,आगरा मंडल रेल प्रबंधक सुशील श्रीवास्तव,सीसीएम ओझा,सीनियर डीसीएम आशुतोष,सीनियर डीओएम आकांशु गोविल,आरपीएफ एसआई राजवीर जी,नव-नियुक्त जेडआरयूसीसी सदस्य नवल किशोर सैनी व श्रीकृष्ण गौतम,गोपाला सोनी,राकेश शर्मा,सुनील गौतम,महेंद्र सिंह,देवराज मीना समेत सैकड़ों कस्बेवासी एवं अधिकारीगण मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े: Gold Price: सोने के दाम में आज भी गिरावट…10,000 रुपये हुआ सस्ता…जल्द उठाए फायदा…जानिए नई कीमत।

 

More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *