सक्ती

सक्ती मे भीषण सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर…दो की मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में आज शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। रायगढ़ की ओर से आ रही ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे मे बाईक सवार तीन मे से दो युवकों की मौत हो गई। वही एक को मामूली चोटे आई है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सक्ती थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के मानिकपुरी चौकी निवासी गोलू महंत(25) और अमलकंठ चौहान(28) अपने रिश्तेदारों के साथ किसी काम से सक्ती जिले के ग्राम बनारी आए हुए थे। आज शनिवार की सुबह दोनों बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे। दोनों युवक सक्ती थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगिया स्थित सब्जी मंडी के पास पहुंचे थे। उसी समय रायगढ़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की तीन मे से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक को मामूली चोटे आई है। जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती मे किया जा रहा है।

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी को लेकर तेज रफ्तार मे घटनास्थल से भाग गया। लेकिन पुलिस की सक्रियता से आरोपी ट्रक चालक को बाराद्वार पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles