Press "Enter" to skip to content

मेडिकल स्‍टोर में बिक रही थी आइसक्रीम और कोल्‍डड्रिंक…निगम ने किया सील

रायपुर। कोराना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसकी चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया, लेकिन धंधेबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। नियमों को ताक पर रखकर धड़ल्‍ले से दुकानकारी भी कर रहे हैं। प्रशासन के तमाम निर्देशों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। पुलिस की नजरों से बचकर एक मेडिकल स्‍टोर में दवाइयों के साथ आइसक्रीम और कोल्‍ड ड्रिंक भी बिक रही थी। रायपुर निगम की टीम ने दुकान को सील कर दिया है।

रायपुर नगर निगम के मुताबिक ईओडब्‍ल्‍यू आफ‍िस के सामने स्थित लक्ष्मी मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है। थाना प्रभारी सिविल लाइन एवं ड्रग विभाग ने संयुक्‍त रूप से कार्रवाई की है। दवाइयों के आड़ में मेडिकल स्टोर में आइसक्रीम,कोल्ड ड्रिंक एवं कुछ खाने पीने की जनरल सामान बेचा जा रहा था। क्षेत्रीय नागरिकों की शिकायत पर कार्रवाई की गई है।

इधर, मुर्गा बेचने पर 50 हजार जुर्माना

दूसरी आरे लाभांडी स्थित पोल्ट्री फार्म में लाकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। जयश्री पोल्ट्री फार्म संचालक द्वारा दुकान खोलकर मुर्गा बेंचा जा रहा था। निगम टीम ने मौके पर पहुंचकर पोल्ट्री फार्म के संचालक के खिलाफ 50 हजार रुपये जुर्माना वसूलकर दुकान को बंद कराने की कार्रवाई की गई है।

जोन कमिश्नर संतोष पांडेय ने बताया कि जय श्री पोल्ट्री फार्म से संचालक द्वारा लाकडाउन में दुकान खोलकर मुर्गा बेचने की शिकायत मिली थी। सूचना पर जोन कमिश्नर अपनी टीम के साथ पहुंचे। यह देखते हुए दुकान संचालक मौके पर फरार हो गया। लेकिन कर्मचारी को मुर्गा बेचते समय रंगे हाथ पकड़ लिया गया। जोन कमिश्नर ने दुकान संचालक के खिलाफ पचास हजार रुपए के जुर्माना वसूल कर दुकान बंद करा दिया है।

More from रायपुरMore posts in रायपुर »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *