Press "Enter" to skip to content

पूर्व डिप्टी सीएम के बेटे, बहू और पोती की हत्या…धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

कोरबा। अविभाजित मध्य प्रदेश में उप-मुख्यमंत्री रहे स्व. प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और पोती की कोरबा जिले के ग्राम भैसमा में उनके निवास पर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह जब घर के अन्य सदस्य घूमने गए थे, तब यह घटना हुई। मृतकों के नाम हरीश कंवर, सुमित्रा कंवर और आशी कंवर(5) हैं। मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे हुए हैं। बताया गया कि हरीश के बड़े भाई हरभजन कंवर सुबह परिवार के साथ टहलने के लिए हर दिन निकलते हैं और बुधवार तड़के करीब चार बजे निकल गए थे। इसके बाद घर में मां जीवन बाई, हरीश और पत्नी सुमित्रा व पुत्री आशी रह गए। हत्यारों ने इसी बीच धारदार हथियार से हत्या की घटना को अंजाम दे कर भाग निकले। हरभजन व अन्य लोग जब घर लौटे तब उन्हें इस घटना का पता चला।

मां पहुंची तो हत्यारों ने धक्का देकर गिरा दिया

बुजुर्ग मां जीवन बाई कंवर, 82 साल भी घर पर ही आवाज सुनकर मौके पर पहुंची तो आरोपितों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। बताया जा रहा है कि जीवन बाई की आंखों की रोशनी चली गई है, इसलिए वह आरोपितों को देख नहीं पाई। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा कि आरोपित परिवार के सदस्यों से भलीभांति परिचित थे।

घटना स्थल पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राज किशोर प्रसाद और अन्य कांग्रेसी नेता पहुंच गए हैं। बता दें कि स्व. हरीश कंवर पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर के भतीजे और कोरबा जनपद पंचायत की अध्यक्ष हरेश कंवर के छोटे भाई थे। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी सहित खोजी डॉग की टीम मौके पर पहुंच गई है। एक साथ तीन लोगों की हत्या की वारदात के सामने आने से पुलिस सकते में आ गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू सहित अन्य अधिकारी मौके पर डेरा डाले हुए हैं।

More from कोरबाMore posts in कोरबा »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *