Press "Enter" to skip to content

ऑफर: FREE में मिल रहा है BSNL का 4G सिम कार्ड…ऐसे उठाएं मौके का फायदा

नई दिल्ली: अगर आप अपने लिए नया सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो एक शानदार ऑफर आपके लिए आ गया है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को मुफ्त 4G सिम कार्ड दे रही है. जानिए कैसे उठाएं इस मौके का फायदा…

केरल सर्किल में मिल रहा फ्री सिम कार्ड

टेक साइट keralatelecom के मुताबिक BSNL अपने केरल सर्किल में फ्री सिम कार्ड दे रही है. इस स्कीम में नए और मौजूदा यूजर्स मुफ्त में 4G सिम कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.

क्या है शर्त

रिपोर्ट के मुताबिक आपको 20 रुपये में बिकने वाला सिम कार्ड मुफ्त मिल सकता है. इसके लिए यूजर्स को कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज कराना होगा. इसका मतलब साफ है कि 100 रुपये के रिचार्ज पर सिम कार्ड मुफ्त दिया जाएगा.

इस बीच खबर ये भी है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर BSNL के दो नए प्लान लॉन्च हुए है.

2,399 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान

BSNLने अपने 2,399 रुपये वाले लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया है. इस प्लान के साथ अभी 365 दिन वैलिडिटी मिलती है. लेकिन कंपनी 72वें रिपब्लिक डे के मौके पर इसके साथ एडिशनल 72 दिन की वैलिडिटी दे रही है. अब 2,399 रुपये वाला प्लान टोटल 437 दिन की वैलिडिटी के साथ होगा. 72 दिन की वैलिडिटी प्रमोशनल ऑफर के तौर पर दी जा रही है जो 31 मार्च 2021 तक वैलिड रहेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी. यानी रोज 250 मिनट वाली लिमिट हटा दी गई है. इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी इंटरनेट डेटा भी रोज मिलेगा. इस प्‍लान के साथ 100 एसएमएस और 1 साल के लिए EROS Now का सब्सक्रिप्शन भी है.

1,999 रुपये वाला प्लान

1,999 रुपये वाला प्लान में बीएसएनएल ने 21 दिन की वैलिडिटी बढ़ाई है. इसमें आपको 386 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे. इस प्लान में दो महीने के लिए फोक ट्यून कंटेंट और 365 दिन के लिए Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी है

More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *