Press "Enter" to skip to content

OMG! ऑनलाइन खरीदे थे सेव, डिलिवरी में आ गया Apple iPhone स्मार्टफोन

आपने इस तरह के कई मामले सुने होंगे जब किसी ने ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदा हो और डिलिवरी के समय बॉक्स में कुछ और निकल जाए। लेकिन यहां हम जो खबर बता रहे हैं वह इसकी बिलकुल उलट है। दरअसल एक शख्स ने ऑनलाइन सेव (Apple) खरीदने का ऑर्डर किया था, लेकिन जब डिलिवरी बॉक्स खोला तो सब हैरान रह गए। इसमें एप्पल का iPhone SE स्मार्टफोन था। घटना यूके की है। आइए जानते हैं पूरा मामला:

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल के निक जेम्स ने ऑनलाइन ग्रॉसरी वेबसाइट Tesco से सेव ऑर्डर किए थे। इसके बाद वह अपना सामान लेने कंपनी के स्थानीय स्टोर पर गए थे। स्टोर पर बताया गया कि उनके सामान के साथ एक सरप्राइस बॉक्स भी है। जेम्स ने यह बॉक्स खोलकर देखा तो हैरान रह गए। इसमें एक iPhone SE रखा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: Tips: फ्रॉड से बचने के लिए ऐसे सुरक्षित रखें अपना डेबिट और क्रेडिट कार्ड…अपनाएं ये जरूरी टिप्स

वायरल हो गया ट्वीट

जेम्स ने अपनी इस खुशी का इजहार ट्विटर पर भी किया है। उन्होंने लिखा, ‘हमने तो सेब का ऑर्डर दिया था और मिल गया एप्पल iPhone! इसने मेरे बेटे का दिन बना दिया।’ सबसे अच्छी बात यह रही कि फोन के साथ जेम्स को वह सेव भी मिले, जो ऑर्डर किए थे। जेम्स ने ट्वीट में एक कार्ड के साथ फोन की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि आखिर मामला क्या है। 

यह भी पढ़ें: Apple यूजर्स को झटका! अगले सेल से इस लेटेस्ट iPhone को बनाना बंद कर सकती है कंपनी…जानिए वजह

जानिए क्यों मिला आईफोन

जेम्स ने डेली मिरर को बताया, ‘मुझे लग रहा था कि यह सरप्राइज ईस्टर एग या कुछ और हो सकता है। जब बॉक्स खोला तो मैं हैरान रह गया।’ दरअसल यह सरप्राइज एक प्रमोशनल कैंपेन का हिस्सा है। कंपनी अपने ग्राहकों को अलग-अलग गिफ्ट दे रही है। कई दूसरे ग्राहकों ने भी ट्वीट करके अपने-अपने सरप्राइज गिफ्ट के बारे में बताया है। किसी को फिटनेस बैंड, तो किसी को वायरलेस इयरबड्स दिए गए हैं।

More from TechnologyMore posts in Technology »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *