Press "Enter" to skip to content

स्वस्थ छत्तीसगढ़ अभियान का ब्रांड अंबेसडर चुनने के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता

रायपुर। कोरोना संक्रमण के दौर में तन-मन स्वस्थ रखना बहुत ज्यादा आवश्यक है। इसके लिए छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस द्वारा ‘स्वास्थ्य छत्तीसगढ़ अभियान’ प्रारम्भ किया गया है। इस अभियान के अंतर्गत छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिकों को नियमित व्यायाम, योग, स्वच्‍छता, पौष्टिक आहार अपनी दिनचर्या में शामिल करने प्रेरित किया जाएगा।

इसके लिए कई ब्रांड अंबेसडर की तलाश की जा रही है, जिनका चयन ‘स्वस्थ छत्तीसगढ़’ प्रतियोगिता के माध्यम से किया जा रहा है। खेल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बताया कि यदि नागरिकों को लगता है कि आप इस अभियान के हिस्सा बन सकते हैं तो उन्हें अपना 30 सेकेंड का व्यायाम, योग, हेल्दी वर्कआउट या संदेश का वीडियो अपने नाम व पते के साथ भेजें।

वाट्सएप नंबर 7771001701 पर दिनांक 21 से 25 अप्रैल तक रोजाना सुबह 10-12 बजे के मध्य प्रेषित कर सकते हैं, जिसमें से हम प्रत्येक दिन 10 उत्कृष्ट प्रतिभागी को स्वास्थ्य छत्तीसगढ़ अभियान का ब्रांड अंबेसडर चुनेंगे। और चयनित वीडियो को प्रदेश में जागरूकता फैलाने फेसबुक पेज छत्तीसगढ़ खेल महासंघ सहित विभिन्न इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जनता को जागरूक करने के लिए शेयर करेंगें। लाइक, कमेंट, शेयर के आधार पर प्रत्येक दिन तीन मेडलिस्ट विजेता चुने जाएंगे।

More from रायपुरMore posts in रायपुर »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *