Press "Enter" to skip to content

सस्ती प्रापर्टी खरीदने का मौका: PNB बेच रहा 6435 मकान…जल्दी चेक कर लें डिटेल्स।

नई दिल्ली। देश का सरकारी बैंक PNB (Punjab National Bank) ग्राहकों को सस्ता घर खरीदने का मौका दे रहा है. अगर आप भी इस साल कोई प्रापर्टी या घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. पंजाब नेशनल बैंक (Punjab national bank) 25 फरवरी 2021 को सस्ते रेससिडेंशियल और कॉमर्शियल प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. IBAPI (Indian Banks Auctions Mortgaged Properties Information) की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है.

कितनी है प्रापर्टी ?

आपको बता दें बैंक 6435 रेसिडेंशियल, 1765 कॉमर्शियल, 964 इंडस्ट्रियल, 19 एग्रीकल्चर प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. इन सभी प्रापर्टियों की नीलामी बैंक की ओर से की जाएगी.

PNB ने किया ट्वीट

Punjab Nationl Bank ने ट्वीट करके अपने ग्राहकों को बताया है. PNB में ट्वीट में लिखा कि प्रॉपर्टी में निवेश करना चाह रहे हैं? तो आप 25 फरवरी 2021 को पीएनबी ई-नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं. इस नीलामी में रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रीयल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी सस्ते में खरीद सकते हैं.

बैंक समय-समय पर करता है नीलामी

बता दें जिन भी प्रापर्टी के मालिकों ने उनका लोन नहीं चुकाया है. ये किसी कारणवश नहीं दे पाएं हैं उन सभी लोगों की जमीन बैंकों के द्वारा अपने कब्जे में ले ली जाती हैं. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

चेक करें ऑफिशियल लिंक

प्रापर्टी की नीलामी के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर विजिट https://ibapi.in/ कर सकते हैं. बैंक के मुताबिक, वह संपत्ति के फ्रीहोल्ड या लीजहोल्ड होने, स्थान, माप समेत अन्य जानकारियां भी नीलामी के लिए जारी सार्वजनिक नोटिस में देता है. अगर ई-नीलामी के जरिये प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो बैंक में जाकर प्रक्रिया और संबंधित प्रॉपर्टी के बारे में किसी भी तरह की जानकारी ले सकते हैं. नीलामी की प्रक्रिया 25 फरवरी को की जाएगी.

More from भारतMore posts in भारत »
More from राज्यMore posts in राज्य »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *