Press "Enter" to skip to content

कन्यादान में शख्स ने दिया 2 लीटर पेट्रोल…तेल की बढ़ती कीमतों से खफा होकर लिया फैसला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के हस्तिनापुर में हुई शादी में बेहद अनूठे तरीके से कन्यादान हुआ जा कि इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, पूरे देश में लोग तेल की आसमान छूती कीमतों से परेशान हैं। एक तरफ जहां लगातार देश में पेट्रोल व व डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है वहीं हस्तिनापुर के गांव अल्लीपुर मोरना में एक समाजवादी पार्टी के नेता किशोर वाल्मीकि ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का अनोखे ढंग से विरोध किया। उसने शादी में कन्यादान के रूप में दो लीटर पेट्रोल देकर अपना विरोध जताया। इस अनोखे विरोध की खूब चर्चा हो रही है। लोग इसकी चटखारे लेकर बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम सबसे उंचे स्तर पर…जानिए छत्तीसगढ़ मे क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम…SMS के जरिए भी ले सकते है जानकारी

दरअसल समाजवादी पार्टी नेता किशोर वाल्मीकि हस्तिनापुर के अलीपुर मोरना मे रहने वाले बाबूराम की बेटी सुनीता कि शादी में पहुंचे और कन्या दान के रूप मे दो लीटर पेट्रोल देकर पेट्रोल डीज़ल कि बढ़ती कीमतों का अनोखे अंदाज़ मे विरोध प्रदर्शन किया। किशोर वाल्मीकि ने बताया कि सरकार लगातार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाती जा रही है, जिससे पेट्रोल की कीमत सौ रुपये के पार हो गई है। ग़रीब, किसान और मज़दूर वर्ग इससे पूरी तरह से बर्बाद हो गया है।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »
More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *