Press "Enter" to skip to content

ऐश्‍वर्या राय की तरह दिखने वाली इस लड़की की तस्वीरें खूब हो रही वायरल…जानिये कौन हैं ये हमशक्ल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय की एक हमशक्‍ल की तस्‍वीर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। हूबहू ऐश्‍वर्या की तरह दिखने वाली यह सुंदरी पाकिस्‍तान की एक ब्‍लॉगर हैं। इनका नाम आमना इमरान है और इनकी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या के साथ काफी समानता है। आमना की कुछ तस्वीरों में, ऐसा लगता है कि वह विभिन्न फिल्मों से ऐश्वर्या के लुक को बनाने की कोशिश कर रही है। हालांकि उन्‍हें मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह स्वाभाविक रूप से ऐश्‍वर्या के समान दिखती हैं।

इसे भी पढ़े: रायपुर में 1 मार्च से ये लोग लगवा सकते हैं कोरोना वैक्सीन…3 सरकारी समेत 5 निजी अस्पताल में लगाई जाएगी वैक्सीन

आमना के कई इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर, नेटिज़न्स टिप्पणी कर रहे हैं कि वह कैसे विश्व सुंदरी विजेता की तरह नज़र आने वाली हैं। ब्यूटी ब्लॉगर के कुछ फॉलोअर्स तो यहां तक ​​कह रहे हैं कि वह ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। एक तस्वीर में, आमना को एक सफेद कोट पहने हुए देखा जा सकता है। यह ऐश्वर्या ने 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने बुल्लेया में पहना था। एक अन्य वीडियो में उन्हें ऐश्वर्या की 2000 की फिल्म मोहब्बतें से आंखें खोल के गाने के लिए लिप-सिंक करते देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़े: एक इनामी समेत तीन नक्सलियों ने किया सरेंडर…एसपी अभिषेक पल्लव के समक्ष किया समर्पण

ऐश्वर्या के साथ अपनी समानता के बारे में एक अमान ने यह भी कहा कि वह सभी प्यार के लिए आभारी हैं। इससे पहले अम्मुज़ अमृथा नाम की एक टिकटोकर और इंस्टाग्राम स्टार ने 47 वर्षीय बॉलीवुड स्टार ऐश्‍वर्या के साथ अपनी समानता को लेकर सुर्खी बटोरी थी। अमृता ऐश्वर्या की फ़िल्मों के दृश्यों को फिर से बनाती थीं और टिकटोक पर उनके एक मिलियन से अधिक थे और अब इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसी तरह ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी भी ऐश्वर्या के डॉपेलगैंगर के रूप में भी प्रसिद्ध है।

इसे भी पढ़े: शक्कर सप्लाई के नाम पर ठगी…कारोबारियों से करीब 50 करोड़ रुपए ऐंठने वाला आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

ऐश्‍वर्या की तरह ही, महलाघा की आंखें हरी हैं और उनका हेयर स्टाइल भी लोगों को ऐश्वर्या की याद दिलाता है। जहां तक बॉलीवुड की बात है, वर्ष 2005 की फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव में सलमान खान के साथ स्नेहा उल्लाल को लॉन्च किया गया था। तत्कालीन 18 वर्षीय एक्‍ट्रेस स्‍नेहा के लुक की तुलना पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई थी। दोनों के बीच समानता के बारे में बहुत चर्चा थी।

इसे भी पढ़े: लॉकडाउन: 14 मार्च तक स्कूल,कॉलेज,कोचिंग संस्थान रहेंगे बंद…शहर में रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू…वीकेंड पर बाजार भी बंद

https://www.instagram.com/p/CLurPkApnp_/?utm_source=ig_embed
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *