रायपुर

छत्तीसगढ़: सट्टेबाजों को घेरने के लिए पुलिस का नया प्लान…पुलिसकर्मी खुद लगा रहे दांव

रायपुर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज के टी ट्वेंटी क्रिकेट मैच में करोड़ों का सट्टा खेला जा रहा है। इसका दांव लगाने के लिए महानगरों के बड़े सटोरियों, बुकियों के रायपुर में जमावड़े को ध्यान में रखकर पुलिस अफसरों ने उन्हें दबोचने का एक्शन प्लान बनाया है। पुलिस के जवान सादे वर्दी में मुखबिरों के साथ खुद ही क्रिकेट मैच में सट्टे का दांव लगा रहे हैं।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़: डाटा एंट्री ऑपरेटर समेत इन पदों पर निकली भर्ती…प्रति माह 22,000 रुपए सैलरी

उम्मीद जताई जा रही है कि इंटरनेशनल सट्टेबाज, बुकी पुलिस की इस घेराबंदी में जरूर फंसेंगे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्रिकेट मैच में करोड़ों के सट्टे का दांव लगाते अंतरराज्यीय बुकी पार्थ कंसारा समेत तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और महाराष्ट्र के बड़े सटोरियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस जवानों को अलर्ट किया गया है।

यह भी पढ़े: दोस्तों से मिलने निकला 17 वर्षीय नाबालिग हुआ गायब…अपहरण का मामला दर्ज

शहर और आउटर के सभी होटल, लाज, क्लब, फार्म हाउस पर नजर रखी जा रही है। साइबर सेल व थाने के दस से अधिक जवान सादे वर्दी में बड़े होटलों के अलावा सट्टेबाजों के संभावित अड्डों की निगरानी रख रहे हैं। होटल संचालकों को नए ग्राहकों की जानकारी देने के लिए कहा गया है। मुखबिरों के साथ पुलिस के जवान क्रिकेट सट्टेबाजों को दबोचने के लिए दांव भी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़: राज्यपाल के टीका लगवाने के बाद अब मंत्रियों-नेताओं का नंबर…मंत्री रविंद्र चौबे,पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लगवाया पहला डोज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *