दंतेवाड़ा

छत्तीसगढ़: डाटा एंट्री ऑपरेटर समेत इन पदों पर निकली भर्ती…प्रति माह 22,000 रुपए सैलरी

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा की जिला पंचायत ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, क्षेत्रीय समन्वयक के 14 पदों को भरने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन “बिहान” के अंतर्गत जिला मिशन एवं विकासखंड मिशन कार्यालयों में संविदा के विभिन्न रिक्त पदों की भरने के लिए छत्तीसगढ़ के स्थानी निवासियों से रजिस्टर्ड डाक या स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं।

आवेदन शुरू होने की तिथि – 01-03-2021

आवेदन की अंतिम तिथि – 31-03-2021

यह भी पढ़े: बाघ की खाल मामला: TI और 2 ASI को बचाने में लगा पुलिस अमला…ऐसे हुआ खुलासा

शैक्षिक योग्यता

लेखा सह एमआईएस सहायक के लिए कॉमर्स से स्नातक और टेली/एमएस ऑफिस में डिप्लोमा सा सर्टिफिकेट कोर्स होना चाहिए। वहीं डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए किसी बोर्ड से 10वीं पास व तीन वर्षीय डिप्लोमा या 12वीं पास होना जरूरी है। आवेदकों को सलाह है कि आवेदन प्रक्रिया की पूरी जानकारी के लिए विस्तृत भर्ती नोटिफिकेशन जरूर देखें।

यह भी पढ़े: 10,000 इंटरनेशनल रन बनाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं मिताली राज

वेतनमान – डाटा एंट्री ऑपरेटर, लेखा सह एमआईएस सहायक के लिए एकमुश्त 189420 रुपए दिए जाएंगे। वहीं क्षेत्रीय समन्वयक के लिए 22000 रुपए प्रति माह निर्धारित होंगे।

कुल पदों की संख्या – 14यह भी पढ़े: खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश: चेहरे और शरीर पर धारदार हथियार से किया गया वार…दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *