जांजगीर चांपा

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसा: धान लोड तेज रफ्तार ट्रक ने शख्स को कुचला, 50 मीटर तक घसीटा, सड़क पर तड़प-तपड़कर गई जान

जांजगीर-चांपा के NH 49 में धान से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्से में ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। पूरा मामला अकलतरा के नंदन धाम के पास का है।

जानकारी अनुसार, शनिवार की रात करीबन 7.30 बजे मृतक सुधाराम कुर्रे अमरताल से अपने गांव तिलाइ की ओर पैदल टहलते हुए जा रहा था। इस बीच पीछे से ट्रक क्रमांक CG 04 JA 3274 धान लोड कर जांजगीर की ओर जा रहा था।

शख्स को 50 मीटर तक घसीटते ले गया

बताया जा रहा है कि अमरताल के नन्दन धाम पहुंचते ही सामने से चल रहे व्यक्ति सुधाराम कुर्रे (40) को रौंद दे दिया। शख्स को 50 मीटर तक घसीटते ले गया। शख्स की तड़प-तड़पकर जान गई। जमीन पर खून ही खून बिखरा मिला।

ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया

ग्रामीणों को जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर चक्का जाम कर दिया। अकलतरा पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर टीम पहुंची। ग्रामीणों को 30 मिनट तक समझाया गया, तब जाकर माहौल शांत हुआ।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

बता दें कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी में रखा गया था, जिसका रविवार को पोस्टमॉर्टम कराया गया। इसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles