छत्तीसगढ़

रोड सेफ्टी टूर्नामेंट: इंग्लैंड से 8 खिलाड़ी पहुंचे रायपुर…कोरोना टेस्ट कर 7 दिनों के लिए किया गया आइसोलेट

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शामिल होने के लिए शुक्रवार को इंग्लैंड से 8 खिलाड़ी रायपुर पहुंचे हैं. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच होटल मेफेयर एंड रिसोर्ट ले जाया गया. ये सभी खिलाड़ी शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 से 21 मार्च 2021 तक होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के लिए उतरेंगे.

इसे भी पढ़े:ऑनलाइन गेम ने बच्चे को बनाया सनकी…टास्क पूरा करने महिला पर चाकू और हथौड़े से किया वॉर…फिर जो हुआ…पढ़िए पूरा मामला

कोरोना टेस्ट, किया गया आइसोलेट

कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन कराते हुए सभी खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर कोरोना टेस्ट लिया गया. खिलाड़ियों का कोरोना सैंपल एम्स अस्पताल भेजा गया है. सैंपल लेने के बाद सभी खिलाड़ियों को 7 दिनों के लिए होटल मेफेयर एंड रिसोर्ट में आइसोलेट कर दिया गया है.

इसे भी पढ़े:पुलिस आरक्षक भर्ती को लेकर बड़ी खबर: 2259 पदों पर चल रही हैं आरक्षक भर्ती प्रक्रिया…आज जारी होगा छत्तीसगढ़ कांस्टेबल भर्ती का परिणाम

इन 8 खिलाड़ियों का हुआ आगमन

इंग्लैंड की यह रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में उतरेगी. 7 मार्च को इंग्लैंड-बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा. आज रायपुर पहुंचने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों में कबीर अली, रयान साइडबॉटम, जेम्सट्रेडवेल, क्रिस्टोफर पॉल स्कोफील्ड, मैथ्यू होगार्ड, जेम्स टिंडल, मधुसूदन सिंह पनेसर और फिलिप मस्टर्ड शामिल है.

इसे भी पढ़े:13 वर्षीय नाबालिग हुई दुष्कर्म का शिकार…5 नाबालिग सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

देखें मैच का पूरी शेड्यूल

इसे भी पढ़े:पत्नी ने PHONE लॉक खोलने से किया मना…तो पति ने 15 बार चाकू से हमला कर की हत्या…अब मिली ये सजा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *