Press "Enter" to skip to content

रोड सेफ्टी वर्ल्ड टूर्नामेंट: इंग्लैंड टीम ने वर्चुअली सेलिब्रेट किया ट्रेडवेल का बर्थडे…रायपुर पहुंचे वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी

  • नवा रायपुर के मेफेयर रिजॉर्ट में खिलाड़ियों के ठहरने का इंतेजाम
  • 1 हफ्ते तक क्वारंटाइन रहेंगे खिलाड़ी, शनिवार को लिया गया सभी का सैंपल
  • 5 मार्च से रायपुर के शहीद वीरनारायण क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे क्रिकेट मैच

शनिवार को इंग्लैंड के लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन जेम्स ट्रेडवेल का जन्मदिन मनाया गया। कोरोना के खतरे की वजह से खिलाड़ियों ने यह जन्मदिन वर्चुअल सेलिब्रेट किया। जेम्स ट्रेडवेल को कमरे पर ही होटल स्टाफ की तरफ से एक चॉकलेट केक दिया गया। इंग्लैंड टीम के बाकी खिलाड़ियों ने वीडियो मैसेज के जरिए ट्रेडवेल को बर्थडे विश किया। रयान साइडबॉटम और जेम्स टिंडल ट्रेडवेल के लिए वीडियो बनाए। टिंडल ने अपने वीडियो संदेश में कहा- हैप्पी बर्थडे जल्दी आपसे मुलाकात होगी, चीयर्स बडी।

इसे भी पढ़े: एक हफ्ते में 45 रुपए महंगा हुआ सिलेंडर: गैस सिलेंडर के दाम फिर 25 रु बढ़े…शहर में 860 में मिल रहा…दो माह में 150 तक वृद्धि

साइडबॉटम ने ट्रेडवेल से कहा-आपका दिन अच्छा गुजरे, हम जल्द ही मुलाकात करेंगे। नवा रायपुर में 5 मार्च से खेले जाने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए टीम इंग्लैंड के खिलाड़ी रायपुर शुक्रवार की शाम को पहुंचे थे। साइडबॉटम ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनकी रात काफी अच्छी थी और वह फिलहाल क्वारंटाइन में रहते हुए मैच के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। बीती रात खिलाड़ियों की सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें उबली ही सब्जियां और सलाद परोसा गया था।

इसे भी पढ़े: श्रमजीवी एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग…सभी यात्री सुरक्षित

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी पहुंचे

वेस्टइंडीज के दीनानाथ और रेयान ऑस्टिन शनिवार की दोपहर रायपुर पहुंचे। इसके अलावा बांग्लादेश के सुजान खालिद, महराब, खालिद मसूद,जावेद ओमेर, कबीर कबीर अलामगीर, रजाक खान, शरीफ मोहम्मद, रफीक, रहमान, मोहम्मद रजिन, अब्दुल हन्नान, मोहम्मद नफीस इकबाल, कुमार दीप बनर्जी और देवाशीष दत्ता रायपुर आ चुके हैं। एयरपोर्ट से यह सभी खिलाड़ी PPE किट में मेफेयर लेक रिजॉर्ट लाए गए। इसके बाद यहां पर इनके कोरोना सैंपल लिए गए। सैंपल रायपुर एम्स भेजे गए हैं। फिलहाल बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ी 7 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेंगे। रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही इन्हें खेलने की अनुमति होगी।

इसे भी पढ़े: दुनिया के सबसे अमीर देश अमेरिका ने भारत से लिया 15 लाख करोड़ से अधिक का कर्ज…चीन और जापान भी कर्जदाता

5 मार्च को मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन

अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए रायपुर का शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम तैयार है। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 5 मार्च को इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स के बीच होगा। इसका उद्घाटन CM भूपेश बघेल करेंगे। बांग्लादेश की टीम अभी हाल ही में इस टूर्नामेंट से जुड़ी है। इंग्लैंड लिजेंड्स की टीम 7 मार्च को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में बांग्लादेश लिजेंड्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आयोजकों ने आज मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। टूर्नामेंट के सभी मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे। लीग मैचों का आयोजन 17 मार्च तक रोजाना होंगे। टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 17 मार्च को और दूसरा सेमीफाइनल 19 मार्च को होना है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को होगा।

इसे भी पढ़े: केंद्र ने निजी अस्पतालों के लिए तय की कोरोना वैक्सीन की दरें…सरकारी अस्पतालों में फ्री में लगेगा टीका

टिकट की होम डिलीवरी

इस टूर्नामेंट के लिए मैचों के टिकट बुक माई शो डॉट कॉम से खरीदे जा सकते हैं। हाल ही में मैच की तैयारी को लेकर परिवहन विभाग के अफसरों ने एक बैठक की थी। इस बैठक में बताया गया, टूर्नामेंट में टिकटों की कीमत अलग-अलग श्रेणियों में 500 से 10 हजार रुपए रखी गई है। इनमें सामान्य टिकट 500, 700, 1100 एवं 1500 रुपए तक हैं। गोल्डन श्रेणी का टिकट 6 हजार, प्लेटिनम एवं सिल्वर 8 हजार और बॉक्स के टिकट की दर 10 हजार रुपए निर्धारित है। टिकट की होम डिलीवरी भी का जा रही है। ऑनलाइन इसे बुक करने पर लोगों के दिए पते पर टिकट भेजी जा रही है।

इसे भी पढ़े: छत्तीसगढ़: 8 IAS अफसरों का हुआ प्रमोशन…राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

More from रायपुरMore posts in रायपुर »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *