Press "Enter" to skip to content

Samsung Galaxy A52 और Galaxy A72 की कीमत लॉन्च से पहले लीक…जानें डीटेल

सैमसंग (Samsung) ने 17 मार्च को ऑसम गैलेक्सी अनपैक्ड (Awesome Galaxy Unpacked) इवेंट आयोजित की है। कंपनी इस इवेंट में Samsung Galaxy A52 और Galaxy A72 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के यह दोनों स्मार्टफोन 2 रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आ सकते हैं। सैमसंग के यह स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 के सक्सेसर हो सकते हैं। लॉन्च से ठीक पहले सैमसंग के इन दोनों नए स्मार्टफोन के प्राइसेज लीक हुए हैं।

यह भी पढ़े: सिर्फ 50 रुपये में घर बैठे बनवाएं आधार PVC कार्ड…ना फटने का डर,ना धुलने का

इतनी हो सकती है इन स्मार्टफोन की कीमत

मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A52 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 26,299 रुपये हो सकती है। यह कीमत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की हो सकती है। वहीं, इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये हो सकती है। Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 34,999 रुपये हो सकती है। यह कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की हो सकती है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये हो सकती है। 

यह भी पढ़े: Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब फोन में बिना SIM Card डाले कर सकेंगे कॉल और डेटा यूज…ऐसे करें एक्टिवेट

हालांकि, सैमसंग ने अभी इन स्मार्टफोन्स की प्राइसिंग कन्फर्म नहीं की है। साथ ही, यह भी नहीं बताया है कि ये स्मार्टफोन इवेंट में लॉन्च होंगे या नहीं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हो सकता है कि सैमसंग इंडियन मार्केट में Galaxy A52 का 5G मॉडल न उतारे। सैमसंग गैलेक्सी A52 स्मार्टफोन सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। सैमसंग का यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750 प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है। Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। फोन में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। 

यह भी पढ़े: Micromax ला रहा है ‘इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर’ स्मार्टफोन…19 मार्च को होगा लॉन्च

64 MP के मेन कैमरे के साथ आएगा Galaxy A72

सैमसंग गैलेक्सी A72 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया जा सकता है। सैमसंग का यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से पावर्ड होगा। फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 5,000 mAh की बैटरी होगी।

यह भी पढ़े: Airtel का शानदार प्लान: सिर्फ 1 रुपया और देने से बढ़ जाएगी 28 दिन की वैलिडिटी

More from TechnologyMore posts in Technology »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *