Press "Enter" to skip to content

Samsung के M-Series का पहला स्मार्टफोन होगा Galaxy M42…जानें पूरी डिटेल्स

सैमसंग (Samsung) भारत में Galaxy M-Series की दूसरी ऐनिवर्सरी सेलब्रेट कर रही है। कंपनी ने गुरुवार को इंडियन मार्केट में Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब खबर आ रही है कि कंपनी Galaxy M-Series के तहत एक और स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। डच वेबसाइट Galaxy Club और WiFi अलायंस लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग जल्द ही Galaxy M42 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट से पता लगता है कि नया फोन, गैलेक्सी M-सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा। 

यह भी पढ़े: Micromax ला रहा है ‘इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर’ स्मार्टफोन…19 मार्च को होगा लॉन्च

6000 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है फोन

Wi-Fi अलायंस लिस्टिंग में Galaxy M42 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M426B है। यह भी सामने आया है कि सैमसंग का यह फोन One UI3 के साथ Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। Samsung Galaxy M42 स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी हो सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सैमसंग का यह फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट इन 3 कलर ऑप्शन में आ सकता है। हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़े: Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब फोन में बिना SIM Card डाले कर सकेंगे कॉल और डेटा यूज…ऐसे करें एक्टिवेट

फोन में हो सकता है 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

Samsung Galaxy M42 के बैक में मेन कैमरा 64  मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। सैमसंग का यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। Samsung ने 17 मार्च को Galaxy Awesome Unpacked इवेंट आयोजित की है। कंपनी इस इवेंट में Galaxy A52 और Galaxy A72 के 4G और 5G वेरियंट लॉन्च कर सकती है।  

यह भी पढ़े: Airtel का शानदार प्लान: सिर्फ 1 रुपया और देने से बढ़ जाएगी 28 दिन की वैलिडिटी

Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन 6GB रैम के साथ आ सकता है। वहीं, गैलेक्सी A72 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े: Samsung Galaxy A52 और Galaxy A72 की कीमत लॉन्च से पहले लीक…जानें डीटेल

More from TechnologyMore posts in Technology »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *