लॉकडाउन: 14 मार्च तक स्कूल,कॉलेज,कोचिंग संस्थान रहेंगे बंद…शहर में रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू…वीकेंड पर बाजार भी बंद

पुणे। कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते महाराष्ट्र में लगातार सख्ती की जा रही है, पुणे में भी कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है, कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से यहां 14 मार्च तक स्कूल, कॉलेज, निजी कोचिंग संस्थानों को बंद कर दिया गया है। कई जिलों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन पहले से ही सतर्क है।

इसे भी पढ़े: शक्कर सप्लाई के नाम पर ठगी…कारोबारियों से करीब 50 करोड़ रुपए ऐंठने वाला आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

प्रशासन ने लोगों को बेवजह घर से बाहर न निकलने, मास्क जरूर पहनने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने जैसे जरूरी निर्देश जारी किए हैं, अब पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने बताया कि शहर के स्कूल-कॉलेज, निजी कोचिंग संस्थाओं को 14 मार्च तक बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं, रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक आवश्यक जरूरत के अलावा जनता को बेवजह बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी।

इसे भी पढ़े: रायपुर में 1 मार्च से ये लोग लगवा सकते हैं कोरोना वैक्सीन…3 सरकारी समेत 5 निजी अस्पताल में लगाई जाएगी वैक्सीन

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के नागपुर में भी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से नए नियम बनाए गए हैं, कोरोना के प्रकोप को देखते हुए वीकेंड पर बाजार बंद हैं, सार्वजनिक समारोह, राजनीतिक रैली जैसे कार्यक्रमों पर पहले से ही रोक लगी है, लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि भीड़ एकत्रित न करें, मास्क न लगाने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: 1 मार्च से 100 रुपए लीटर मिलेगा दूध…जानिये वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed