गरियाबंद

विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने कोरोना को लेकर दिया अनोखा बयान…कहा

गरियाबंद: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कोरोना को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने कोरोना को लोगो के दुष्कर्मों का परिणाम बताया है. यही नहीं उन्होंने इसको लेकर लोगो को आत्मचिंतन करने की जरूरत बताया है.

इसे भी पढ़े: बेरोजगार युवक को नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

विधानसभा अध्यक्ष ने यह बात राजिम माघी पुन्नी मेले के शुभारंभ अवसर पर राजिम के मुख्य मंच से कही. उन्होंने अपने अध्यक्षीय भाषण में लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम जिस वैश्विक महामारी का शिकार हो रहे है वह हमारे बुरे कर्मों का प्रतिफल है. उन्होंने लोगों को इसके लिए आत्मचिंतन करने की जरूरत बताया है.

इसे भी पढ़े: रोड सेफ्टी वर्ल्ड टूर्नामेंट: इंग्लैंड टीम ने वर्चुअली सेलिब्रेट किया ट्रेडवेल का बर्थडे…रायपुर पहुंचे वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाड़ी

इसके बाद जब मीडिया ने उनसे यही सवाल पूछा तो उन्होंने अपने बयान पर अडिग रहते हुए कोरोना को लोगों के बुरे कर्मो का नतीजा बताया है. उन्होंने कहा कि लोग जो गलत कार्य करते है कोरोना उसी का नतीजा है.

इसे भी पढ़े: चिटफंड धोखे में डूबा गांव: 450 परिवारों में 395 परिवारों के लाखों रुपए डूबे…किसी को नहीं मिले पैसे वापस

गौरतलब है कि विधानसभा अध्यक्ष शनिवार शाम को राजिम माघी पुन्नी मेले का शुभारंभ करने राजिम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने अधीक्षय भाषण में छत्तीसगढ़ी संस्कृति की तारीफ करते हुए कोरोना को दुष्कर्मों का नतीजा बताया. धर्मस्व एवं पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू, विधायक अमितेष शुक्ल ओर धन्नेद्र साहू सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं साधु संत भी मंच पर मौजूद थे.

इसे भी पढ़े: एक हफ्ते में 45 रुपए महंगा हुआ सिलेंडर: गैस सिलेंडर के दाम फिर 25 रु बढ़े…शहर में 860 में मिल रहा…दो माह में 150 तक वृद्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *