Press "Enter" to skip to content

भव्य मड़ई मेला का हुआ समापन, छाया चंद्राकर ने दी प्रस्तुति…हम सभी को चलना चाहिए बाबा गुरूघासी दास के बताए मार्ग पर- रवि भारद्वाज।

बेल्हाडीह (जेठा)। ग्राम राजाभांठा बेल्हाडीह में बाबा गुरूघासी दास जयंती के अवसर पर आयोजित भव्य मड़ई मेला का आयोजन 23 फरवरी को छत्तीसगढ़ी फिल्म एलबम एवं आकाशवाणी, दूरदर्शन की कलाकार छाया चंद्राकर रात्रिकालीन शानदार कार्यक्रम के साथ समाप्ति हुई। इस कार्यक्रम में छाया चंद्रकार के प्रस्तुति को देखने के आस पास के ग्रामीण काफी संख्या में राजाभांठा पहुंचे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व प्रत्याशी जांजगीर-चांपा लोकसभा रवि परसराम भारद्वाज ने कहा कि बाबा गुरूघासी दास जी द्वारा बताए गए मार्ग पर चलना चाहिए। इस अवसर पर कार्यक्रम के अध्यक्ष छोटे लाल यादव ने सभी अतिथियों का सह्नदय स्वागत करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आप सभी के सहयोग से ग्राम में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन सफल ढ़ंग से हो पाया। यह ग्राम के विकास के लिए काफी लाभदायक है। साथ ही इसके अलावा कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में चैलेश्वर चंद्राकर जिला अध्यक्ष, कांग्रेस, सुरेश साहू कांग्रेस कार्यकर्ता, पूरनदास महंत, राजकुमार भारद्वाज सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।

More from जांजगीर चांपाMore posts in जांजगीर चांपा »
More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *