Press "Enter" to skip to content

पत्नी की पुलिस से बदतमीजी पड़ी भारी, जाना पड़ा जेल…पति ने भी झाड़ा पल्ला

मास्क पहनने के लिए अनुरोध करने पर पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने वाले दिल्ली के दंपती को आखिर जेल की हवा खानी पड़ी। दंपती की मनमानी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। वाकया दिल्ली के दरियागंज इलाके का है।

पश्चिम पटेल नगर निवासी पंकज और आभा कार से कहीं जा रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें बिना मास्क के देखा तो उनकी गाड़ी रुकवाकर मास्क पहनने की अपील की। इस पर दोनों भड़क गए। दोनों ने पुलिसवालों के साथ जमकर बदसुलूकी की। बार-बार खेद जताने के बाद भी पति-पत्नी बदतमीजी करते रहे। जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ जेल भेज दिया।

पंकज सेल्समैन की नौकरी करता है। आभा घरेलू महिला है। पुलिस की कार्रवाई देख पंकज नरम पड़ गया। उसने पत्नी के कारण मुसीबत में पड़ने की बात कही। पंकज का कहना था कि वह बार-बार आभा को कार में मास्क पहनने के लिए अनुरोध करता रहा, लेकिन ना तो उसने मास्क पहना और ना ही उसे पहनने दिया।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ दंपती का हाईवोल्टेज ड्रामा

पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट््‌िवटर, फेसबुक आदि पर लोग वीडियो साझा कर आरोपित दंपती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कई ट््‌िवटर यूजर्स ने लिखा कि ऐसे लोगों के चलते ही संक्रमण के मामलों में कमी नहीं आ रही है। एक ने कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को हड़का रहा है।

सबके सामने पति को किस भी करूंगी, जो कर सकते हो कर लो

पुलिस ने जैसे ही दंपती को रुकने का इशारा किया वैसे ही महिला कार का शीशा खोलकर पुलिसकर्मियों से उलझ गई। वह तेज आवाज में बोली, “तुमने मेरी कार कैसे रोकी। कोरोना के नाम पर जो तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है ना वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। मैं यूपीएससी मेंस की परीक्षा पास कर चुकी हूं। तुम लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। सारे कानून मुझे पता हैं।”

घर गिरफ्तार करने गई पुलिस से फिर की बदसुलूकी

आरोपित पंकज को पुलिस ने रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन रात होने के चलते उसकी पत्नी आभा को गिरफ्तार नहीं किया गया और उसे घर भेज दिया गया। पंकज रातभर थाने के हवालात में रहा। सोमवार को पुलिस जब आभा को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तब वहां भी उसने कई घंटे तक बदसलूकी की। काफी समझाने पर वह थाने आईं। थाने में भी उसका रवैया आपत्तिजनक रहा। पहले तो वह पुलिसकर्मियों से उलझती रही, लेकिन जब उसे महसूस हुआ कि पुलिस उसके और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। ऐसी धाराएं लगा रही है जिससे जेल जाना पड़ेगा। उसके बाद वह एकदम से नरम पड़ गई और गुस्से में आपत्तिजनक शब्द बोलने के लिए माफी मांगनी शुरू कर दी।

More from भारतMore posts in भारत »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *