सक्ती

सक्ती मे चोरों के हौसले बुलंद: एसडीओपी कार्यालय के सामने से पत्रकार की बाइक हुई चोरी…अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज

सक्ती जिले में 17 मई को अज्ञात चोर ने एसडीओपी कार्यालय के सामने से पत्रकार की बाइक चोरी कर ली। पत्रकार ने आस-पास देखा लेकिन बाइक नही मिली। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अकलसरा निवासी दिलीप यादव पत्रकार है। 17 मई को वह अपने निजी काम से अपनी बाइक से सक्ती आया हुआ था। दोपहर करीब 1 बजे अपनी बाइक को एसडीओपी कार्यालय के सामने स्थित गुप्ता होटल के बगल में खड़ा कर वह अपने काम के लिए चला गया था। दोपहर लगभग 4:30 बजे जब वह वापस आया तो उसने देखा कि उसकी बाइक वहां नहीं है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

जिसके बाद पत्रकार ने आस-पास अपने बाइक को खोजा। लेकिन बाइक नही मिली। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर लिया है।

पहले भी कई बाइक हो चुकी है चोरी

सक्ती के कचहरी चौक से बाइक चोरी होने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार यहां से बाइक चोरी हो चुकी है। लेकिन फिर भी चोरी को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। जिससे आए दिन बाइक चोरी की घटनाएं हो रही है।

Pradeep Sharma

SNN24 NEWS EDITOR

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button