Press "Enter" to skip to content

भारत में 16 अप्रैल से होगी Samsung Galaxy SmartTag+ की बिक्री…ट्रैकर के रूप में काम करता है ये डिवाइस…जानिए पूरी डिटेल्स

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही में डिवाइस को कण्ट्रोल करने के लिए Samsung Galaxy SmartTag+ लॉन्च किया है. कंपनी के मुताबिक, इस डिवाइस की मदद से आसानी से घर के बाकी डिवाइस को कण्ट्रोल किया जा सकता है. यह एक ब्लूटूथ डिवाइस है, जिसे कंपनी ने यूजर फ्रेंडली बनाया है. कंपनी ने इससे पहले भी एक वैरिएंट को लॉन्च किया था. हालांकि, यह उसका अपग्रेड वर्जन है.

यह भी पढ़े: सिर्फ 10 सेकेंड में बिक गए 110 करोड़ रुपये से ज्यादा के रियलमी फोन…जानें डीटेल

गैलेक्सी स्मार्टटैग प्लस लेटेस्ट वर्जन की करीब 3 हजार रुपये रखी गई है. साथ ही दो यूनिट लेने पर इसकी कीमत करीब 4,800 रखी गई है. इसका पुराना वैरिएंट अमेजन इंडिया के वेबसाइट पर मौजूद है. वहीं, भारत में लेटेस्ट वैरिएंट को 16 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टटैग प्लस डिवाइस को पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया है. कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस ट्रैकर के रूप में काम करता है, जो ब्लूटूथ से सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े: Paytm ग्राहकों के लिए खुशखबरी: अब घर बैठे मिलेंगे 2 लाख रुपए…जानें कैसे मिलेगा लाभ

जानिए क्या हैं फीचर्स

यह एक स्मार्ट डिवाइस है, जिसके जरिए आप अपने घर के अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को कंट्रोल कर सकते हैं. यदि आप जल्दबाजी में अपनी घर का ऐसी बंद करना भूल जाते हैं और घर से काफी दूर आ जाते हैं तो इस डिवाइस की मदद से आप आसानी से अपने घर का एसी बंद कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इस डिवाइस की मदद से आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम को कंट्रोल भी कर सकते हैं. आज के समय में यह एक बेहद कारगर डिवाइस माना जा है. लोगों को भी इस डिवाइस के इंडिया में लॉन्च होने का इंतजार है.

More from TechnologyMore posts in Technology »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *