बीजापुर

दर्दनाक सड़क हादसा: क्रिकेट खिलाड़ी समेत दो लोगों की मौत…दो की हालत गंभीर

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में जबरदस्त भिडंत हुई है. इस हादसे में एक स्टेट स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी समेत दो युवक की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल है. घायल मरीजों का भैरमगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त खिलाड़ी अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा खेलकर लौट रहे थे.

इसे भी पढ़े: आयकर विभाग की कार्यवाही के बाद राजस्व विभाग हुआ सख्त…तहसीलदार ने 3 मंजूरी प्रकरणों को खारिज करने कलेक्टर को भेजा प्रतिवेदन

मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर निवासी दो क्रिकेट खिलाड़ी अविनाश (अक्कू) और करनदीप अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा खेलकर बीजापुर से जगदलपुर वापस जा रहे थे. इसी दौरान नकुलनार निवासी मोहन लेकामी (26 वर्ष) अपनी पत्नी के साथ कुटरू के पेदुमपाल जा रहे थे. तभी मातवाड़ा के मोड़ पर यह भयानक सड़क हादसा हो गया.

इसे भी पढ़े: Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी: अब फोन में बिना सिम डाले आप किसी को भी कर सकेंगे कॉल

तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. बाइक में सवार सभी लोग इधर-उधर फेंका गए. इस बाइक दुर्घटना में राज्य स्तर के खिलाड़ी अविनाश की घटना स्थल पर मौत हो गई. दूसरे बाइक में सवार मोहन लेकामी ने भी दम तोड़ दिया. इसके अलावा महिला और दूसरा खिलाड़ी करनदीप गंभीर रूप से घायल हैं. महिला भैरमगढ़ अस्पताल और करनदीप का मेकाज में इलाज जारी है.

इसे भी पढ़े: चीन का साइबर अटैक: मुंबई के साथ पूरे देश में बिजली गुल करने की थी साजिश…सीईआरटी ने किया था आगाह

बता दें कि अंतरराज्यीय क्रिकेट स्पर्धा भोपालपटनम में रविवार को फाइनल में मैच में खेला गया था. जिसमें विशाखपट्नम ने उमरकोट (ओडिसा) की टीम को हराया था. जिसमें अविनाश उमरकोट की टीम से मैच खेला था. आज उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई. उसे क्या पता था कि उसकी यह आखिरी मैच थी.

इसे भी पढ़े: CBI ने दक्षिण पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ किया मामला दर्ज…फर्जी भुगतान का है आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *