दुर्ग

ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को रौंदा: मौके पर ही मौत, दूसरे की हालत गंभीर, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

जामुल से अतुल शर्मा की रिपोर्ट

दुर्ग जिले में आज सुबह सड़क हादसे मे एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। घटना जामुल थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, जामुल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोगदा पुलिया के आगे दुर्गा मंदिर के समीप डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवारी युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम मनीष टंडन बताया जा रहा है। स्कूटी में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया है।

आक्रोशित लोग पुलिस को घटना स्थल से शव उठाने नहीं दे रहे हैं। घटना सुबह 9:30 बजे की बताई जा रही है। लोगों की मांग है कि मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा व सरकारी नौकरी दी जाए। सूचना मिलते ही छावनी परिक्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार बंछोर, जामुल थाना प्रभारी निरीक्षक याकूब मेनन, पुरानी भिलाई थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष शर्मा भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और चक्काजाम करने वालों को समझने का प्रयास कर रहे है।

Pradeep Sharma

SNN24 NEWS EDITOR

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button