पत्नी ने PHONE लॉक खोलने से किया मना…तो पति ने 15 बार चाकू से हमला कर की हत्या…अब मिली ये सजा

रूस (Russia) के व्लादीकावकाज (Vladikavkaz) शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां एक 32 साल के पूर्व पुलिसकर्मी ने अपनी पूर्व पत्नी को 15 बार चाकू से वार उसकी हत्या कर दी थी. वादिम टेखोव (Vadim Tekhov) नामक शख्स को अब 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. उसने अपनी पूर्व पत्नी रेजिना गाजीवा (Regina Gagieva) के दफ्तर में जाकर वारदात को अंजाम दिया था. रेजिना को केवल इसलिए मारा गया क्योंकि वह अपने फोन का लॉक (Phone Lock) नहीं खोल रही थीं. टेखोव को शक था कि रेजिना किसी अन्य शख्स के साथ रिश्ते में हैं और उसे मैसेज करती हैं.

इसे भी पढ़े: 27 और 28 फरवरी को नहीं लगेगा कोरोना का टीका…केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए निर्देश…जानिये वजह

इसके बाद वह उनके दफ्तर में आया और फोन का लॉक खोलने को कहने लगा लेकिन रेजिना ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. ये पूरी वारदात दफ्तर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. रेजिना एक बच्चे की मां थीं. रेजिना ने जब फोन का लॉक खोलने से इनकार किया (Man Killed Ex Wife Who Refused To Unlock Phone) तो आरोपी ने उनपर दर्जनों बार चाकू से वार किया और फिर वहीं लहुलुहान अवस्था में छोड़कर चला गया. रेजिना को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, वह वहां कुछ दिन तक भर्ती भी रहीं और फिर उनकी मौत हो गई. जितने दिन वो अस्पताल में रहीं, उन्हें होश नहीं आया था.

इसे भी पढ़े: रेप के आरोपी को मरते दम तक कठोर कारावास की सजा…घर के आंगन में सोती हुई 12 साल की किशोरी को बनाया था हवस का शिकार

गवाहों ने क्या कहा?

डॉक्टरों ने बताया था कि रेजिना का दिमाग काम करना बंद कर चुका था और दिमाग तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही थी. उनके बचने की उम्मीद बहुत कम थी. एक गवाह ने स्थानीय मीडिया को बताया था, ‘उसे गंभीर चोट आई थी और वह खून से लथपथ थी. वो काफी डरी हुई थी और मेरी तरफ देख रही थी. मैं उस दृश्य को कभी नहीं भूल सकता.’ रेजिना के साथ काम करने वाले एक शख्स ने कहा, ‘वो सब काफी तेजी से हुआ. हमें उसकी मदद करने का मौका ही नहीं मिला, वो पहले ही बेहोश हो गई थी.’

इसे भी पढ़े: गूगल को झटका: जज ने Incognito Mode की सटीकता पर जताया संदेह…जानिए क्या कहा ?

18 साल की उम्र में की शादी

इस मामले पर लोग गुस्सा इसलिए भी जाहिर कर रहे हैं क्योंकि रेजिना के साथ पहले भी आरोपी ने मारपीट की थी. वह इसे लेकर अधिकारियों से कई बार शिकायत कर चुकी थीं. रेजिना शादी के समय 18 साल की थीं. शादी के दो साल बाद रेजिना ने बेटे को जन्म दिया और फिर टेखोव को तलाक दे दिया. वह इस शादी से काफी परेशान थीं. टेखोव आए दिन उनके साथ मारपीट (Crime Against Women) करता था. लेकिन तलाक के बाद भी ये सब जारी रहा. टेखोव लगातार रेजिना को डराता धमकाता रहा.

इसे भी पढ़े: सस्ती प्रापर्टी खरीदने का मौका: PNB बेच रहा 6435 मकान…जल्दी चेक कर लें डिटेल्स।

हर समय शक करता था

रेजिना की मां जीमा कहती हैं, ‘उसे हर समय जलन (Jealous Man Killed Ex Wife) रहती थी. वो उससे कहता था, “अगर तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो किसी और के साथ भी नहीं रह सकती. या तो मेरे साथ रहो या फिर मैं तुम्हें मार दूंगा.”‘ रेजिना ने पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस ने कुछ भी नहीं किया. हत्या के समय यानी करीब दो साल पहले भी टेखोव नजरबंद था. उसने 2018 में दो लोगों पर चाकू से हमला किया था. वह रेजिना की हत्या में भी दोषी पाया गया है, उसपर दो अन्य आदमियों की हत्या की कोशिश का आरोप साबित हुआ है और अब उसे 16 साल की जेल की सजा हुई है.

इसे भी पढ़े: High Court News: शासकीय भूमि के आवंटन को चुनौती…हाई कोर्ट ने मांगा दस्तावेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed