Press "Enter" to skip to content

इंस्टाग्राम पर चाइल्ड पोर्न अपलोड करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

बिलासपुर। इंस्टाग्राम पर चाइल्ड पोर्न वीडियो डालने वाले एक युवक को मस्तूरी पुलिस ने एनसीआरबी की शिकायत पर गिरफ्तार किया है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, जयराम नगर निवासी अनुपम पिता प्रकाश एक्का (25) ने साल भर पहले सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बच्चों से संबंधित एक अश्लील वीडियो अपलोड़ किया था.

दिल्ली साइबर सेल को वीडियो जांच के दौरान पता चला कि अनुपम एक्का ने 8 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में चाइल्ड पोर्न अपलोड किया था. गृह मंत्रालय की साइबर टीम ने रायपुर पुलिस मुख्यालय के माध्यम से एसपी कार्यालय बिलासपुर को इसकी जानकारी भेजी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अनुपम एक्का को गिरफ्तार कर लिया.

जिले में तीसरी कार्रवाई

बता दें कि इससे पहले भी सिविल लाइन व मस्तूरी में चाइल्ड पोर्न मामले में कार्रवाई हो चुकी है. बच्चों के पोर्न मामले में जिले में यह तीसरी कार्रवाई है.

एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा ने बताया कि एनसीआरबी दिल्ली से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवक की गिरफ्तारी की गई है. युवक ने इंस्टाग्राम पर चाइल्ड पोर्न वीडियो अपलोड किया था. युवक के खिलाफ आईटी एक्ट 67A 67B के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया है. मामले में आगे विवेचना जारी है.

More from बिलासपुरMore posts in बिलासपुर »

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *